Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:44 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य

जेएनयू छात्र संघ की जीत दक्षिणपंथी ताकतों के पतन का संकेत: स्टालिन

25 Mar 2024 | 5:47 PM

चेन्नई 25 मार्च (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने सोमवार को यूनाइटेड लेफ्ट पैनल को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (जेएनयूएसयू) चुनाव में शानदार जीत पर बधाई देते हुए कहा कि यह जीत दक्षिणपंथी फासीवादी ताकतों के पतन का संकेत है।

आगे देखे..

भाजपा-जद (एस) गठबंधन का पड़ेगा सकारात्मक असर: सूर्या

25 Mar 2024 | 5:17 PM

बेंगलुरु 25 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद तेजस्वी सूर्या ने सोमवार को कर्नाटक में उनकी पार्टी और जनतादल (सेक्यूलर) के बीच गठबंधन पर भरोसा जताया और कहा कि इसका आगामी लोकसभा चुनाव में इस गठबंधन का असर दिखाई देगा।

आगे देखे..

बीआरएस ने लोस चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची की जारी

25 Mar 2024 | 3:49 PM

हैदराबाद, 25 मार्च (वार्ता) भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उम्मीदवारों की घोषणा अन्य राजनीतिक दलों से पहले कर दी है।

आगे देखे..

पलक्कड़ सीट जीतेगी भाजपा: कृष्णकुमार

25 Mar 2024 | 3:47 PM

पलक्कड़, 25 मार्च (वार्ता) केरल के पलक्कड़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार सी. कृष्णकुमार ने कहा कि उन्हें इस सीट पर जीत का पूरा भरोसा है।

आगे देखे..

ओडिशा में ‘फाइव स्टार’ चोर गिरफ्तार

24 Mar 2024 | 8:53 PM

भुवनेश्वर, 24 मार्च (वार्ता) ओडिशा के भुवनेश्वर में पुलिस ने रविवार को एक कथित बदमाश की गिरफ्तारी के साथ पिछले वर्ष के दौरान राजधानी शहर के विभिन्न हिस्सों से हुई चोरी के कई मामलों को सुलझाने का दावा किया।

आगे देखे..

त्रिपुरा: माकपा प्रमुख ने कांग्रेस भवन का किया दौरा

24 Mar 2024 | 8:34 PM

अगरतला, 24 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) प्रदेश इकाई के सचिव जितेंद्र चौधरी ने शनिवार शाम को जमीनी स्तर पर वोटों के हस्तांतरण को सुनिश्चित करने के लिए पहली बार पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी से सहयोगी बनी कांग्रेस के राज्य मुख्यालय का दौरा किया और इसके नेताओं के साथ बैठक की।

आगे देखे..

परनायक ने लोगों को होली की दी शुभकामनाएं

24 Mar 2024 | 8:15 PM

ईटानगर 24 मार्च (वार्ता) अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) केटी परनायक ने होली के त्योहार के अवसर पर राज्य के लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

आगे देखे..

लोस चुनाव में संघीय एजेंसियों के दुरुपयोग के खिलाफ हस्तक्षेप करें मुख्य चुनाव आयुक्त: निरंजन

24 Mar 2024 | 7:46 PM

हैदराबाद, 24 मार्च (वार्ता) तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जी निरंजन ने रविवार को मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार से आगामी लोकसभा चुनाव में संघीय एजेंसियों के दुरुपयोग के खिलाफ हस्तक्षेप करने और निष्पक्ष चुनावी माहौल सुनिश्चित करने का आग्रह किया।

आगे देखे..

चुनावों में इंडिया समूह की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगा सोशल मीडिया: अली

24 Mar 2024 | 6:40 PM

हैदराबाद, 24 मार्च (वार्ता) कांग्रेस के जाने-माने नेता शुजात अली ने रविवार को कहा कि सोशल मीडिया आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह को शानदार जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार है।

आगे देखे..
कांग्रेस ने असम के लखीमपुर लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवार घोषित किया

कांग्रेस ने असम के लखीमपुर लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवार घोषित किया

24 Mar 2024 | 6:38 PM

गुवाहाटी, 24 मार्च (वार्ता) कांग्रेस ने शनिवार को असम की लखीमपुर लोकसभा सीट से उदय शंकर हजारिका को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

आगे देखे..
लोकसभा चुनाव के पहले चरण से पूर्व सीएपीएफ की 27 अतिरिक्त कंपनियां पहुंचेंगी बंगाल

लोकसभा चुनाव के पहले चरण से पूर्व सीएपीएफ की 27 अतिरिक्त कंपनियां पहुंचेंगी बंगाल

24 Mar 2024 | 6:35 PM

कोलकाता, 24 मार्च (वार्ता) पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के 19 अप्रैल को होने वाले पहले चरण से पूर्व केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) की अतिरिक्त 27 कंपनियों के राज्य में पहुंचने की संभावना है।

आगे देखे..

विख्यात साहित्यकार श्यामल चौधरी का निधन, माणिक ने जताया शोक

24 Mar 2024 | 5:47 PM

अगरतला, 24 मार्च (वार्ता) विख्यात साहित्यकार एवं त्रिपुरा के पर्यटन मंत्री सुशांत चौधरी के पिता श्यामल चौधरी का लंबी बीमारी के बाद रविवार सुबह यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।

आगे देखे..
image