Friday, Apr 19 2024 | Time 17:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी उत्तराखंड में सीएनजी पाइप लाइन का करेंगे शिलान्यास

देहरादून 09 नवम्बर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के हरिद्वार और देहरादून जिलों में पड़ने वाली कम्प्रेस्ड नेचुरल गैस (सीएनजी) की पाइप लाइन का आगामी 22 नवम्बर को शिलान्यास करेंगे।
श्री मोदी इसका औपचारिक शिलान्यास नयी दिल्ली में करेंगे, जबकि राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिहं रावत हरिद्वार में आयोजित तत्सम्बन्धी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।
श्री रावत ने शुक्रवार को प्रदेश भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में आयोजित एक समारोह में संवाददाताओं को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राज्य के विकास के लिये लगातार कार्य कर रही है। राज्य स्थापना की 18वीं वर्षगाँठ पर सीएनजी पाइप लाइन का तोहफा अपने आप में बहुत बड़ी खुशखबरी है।
श्री रावत ने कहा कि 22 नवम्बर को शाम चार बजे होने वाले शिलान्यास के बाद उम्मीद है अगले दो वर्षों में इसका कार्य पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इस पाइप लाइन के पड़ने से हरिद्वार और देहरादून जिलों में वाहनों से होने वाले प्रदूषण में भी कमी आएगी।
संजय.संजय
वार्ता
More News
‘तमिलनाडु में द्रमुक, इंडिया समूह जीत हासिल करेगा’

‘तमिलनाडु में द्रमुक, इंडिया समूह जीत हासिल करेगा’

19 Apr 2024 | 4:29 PM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के युवा कल्याण एवं खेल विकास मंत्री एवं द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) नेता उदयनिधि स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि द्रमुक और विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व वाला इंडिया समूह राज्य में लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगा।

see more..
image