Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बेबी रानी मौर्य ने सद्भावना यात्रा पर आये बच्चों से मुलाकात की

देहरादून 15 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने गुरूवार को राजभवन में जम्मू-कश्मीर से सद्भावना यात्रा पर आये बच्चों के दल से मुलाकात की। सेना की उत्तरी कमान के ब्रिगेडियर विक्रम नागपाल के नेतृत्व में 34 सदस्यीय दल में अखनूर के 30 बच्चे सम्मिलित थे। यह सभी नौवीं से बारहवीं तक के छात्र हैं।
श्रीमती मौर्य ने सद्भावना यात्रा पर आये बच्चों का राजभवन में स्वागत करते हुए उनसे वार्ता की। राज्यपाल ने कहा कि जम्मू कश्मीर की भांति उत्तराखंड भी एक पर्वतीय राज्य है। उन्होंने कहा कि वे भारतवर्ष जैसे महान राष्ट्र के नागरिक और बहुत बड़े परिवार के सदस्य हैं। उन्हें देश के विभिन्न राज्यों में जाने का मौका मिल रहा है जो कि अच्छी बात है। देश के विभिन्न वर्गों, भाषाओं, परम्पराओं का एक गुलदस्ता है।
यात्रा पर आये बच्चों ने ऋषिकेश, आई.एम.ए, आर.आई.एम.सी भ्रमण के बारे में राज्यपाल को बताया। श्रीमती मौर्य ने बजाज इंस्टीट्यूट आॅफ लर्निंग के मूक-बधिर बच्चों के दल से भी मुलाकात की। उन्होंने बच्चों का हौसला बढ़ाते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
सं, उप्रेती
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image