Friday, Apr 19 2024 | Time 02:41 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


गाजा चक्रवात: चित्तूर में शुक्रवार को सभी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा

चित्तूर 15 नवंबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिला कलेक्टर पी एस प्रद्युमन ने गाजा चक्रवात को ध्यान में रखते हुए शुक्रवार को जिले के 26 मंडलों के सभी स्कूलों में छुट्टी घोषित की है।
जिला कलेक्टर ने विजयापुरम, थोताम्बेडूख् बी एन कंड्रिगा, के वी बी पुरम, सत्यावेदु, वारादैयहपलेम, श्रीकलाहस्त्री, येरपुउु, रेनिगुंट, तिरुपति (ग्रामीण) तिरुपति (शहरी), चंद्रागिरी, रामचन्द्रपुरम, वदमालापेटा, नारायणावनम, कर्वेतिनगर, पुट्टूर, निंदरा, नाकालापुरम, पिचातूरु, नगरी, एस के पुरम, जी डी नेल्लोर, पलासमुद्रम, चित्तूर, गुडीपाला के सभी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की है।
जिला शिक्षा अधिकारी पाडुरंगास्वामी के अनुसार सभी उप-शिक्षा अधिकारी और मंडल शैक्षणिक अधिकारी को स्कूल के मुख्याध्यापक को छुट्टी के बारे में सूचित करने को कहा है ओर जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा कि यदि कोई परीक्षा चल रही है तो उसे बाद में आयोजित किया जाए।
श्री प्रद्युमन ने संवाददाताओं से कहा है कि जिले में चक्रवात का असर दिखाई दे रहा है। कुछ स्थानों पर बारिश हो रही है लेकिन बारिश कम दर्ज की गयी है। उन्होंने अधिकारियों को गाजा चक्रवात का सामना करने के लिए तैयार रहने को कहा है।
उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन चक्रवात से निपटने के लिए तैयार है और चक्रवात की स्थिति का अध्ययन करने के लिए प्रत्येक मंडल में पांच अधिकारियों को तैनात किया गया है। जिला कलेक्टर ने कहा जिले में 26 मंडलों में स्थित स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की जा चुकी है।
श्री प्रद्युमन ने कहा कि मौसम विभाग के अनुसार गाजा चक्रवात शुक्रवार शाम तक शांत हो जायेगा।
उप्रेती, रवि
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image