Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा के सत्ता में आने पर कृषि के लिए अलग से बजट : दत्तात्रेय

हैदराबाद 18 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बंडारू दत्तात्रेय ने रविवार को वादा किया कि तेलंगाना में भाजपा के सत्ता में आने पर कृषि के अलग से बजट पेश किया जाएगा।
श्री दत्तात्रेय ने यहां संवाददाताओं से कहा कि सत्ता में आने पर भाजपा सरकार स्कूली छात्रों को साईकिल, कॉलेज छात्रों को हल्के स्कूटर तथा दैनिक वेतन भोगियों के लिए नाश्ते का इंतजाम करेगी। कुछ अन्य वादों के साथ-साथ उन्होंने सभी जिलों में सरकारी ड्राइविंग स्कूल खोलने की भी बात कही।
उन्होंने कहा कि सत्ता में लौटने के लिए तेलंगाना राष्ट्र समिति तेलंगाना की भावनाओं के शोषण करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को छोड़ कर कांग्रेस में कोई अन्य चुनाव अभियान चलाने वाला नेता तक नहीं है।
श्री दत्तात्रेय ने कहा कि भाजपा राज्य की सभी 119 सीटों पर चुनाव लड़ेगी जिसमें से 98 उम्मीदवारों के नाम पहले ही घोषित किये जा चुके हैं और बाकी नाम मंजूरी के लिए भाजपा संसदीय बोर्ड के पास भेजे गये हैं।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image