Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


विस चुनाव के एमआईएम ने नहीं जारी किया घोषणा पत्र

हैदराबाद 06 दिसंबर (वार्ता) तेलंगाना में हैदराबाद जिले के आठ सीटों पर चुनाव लड़ रही ऑल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) ने अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया है।
राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. रजत कुमार को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस), कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के 16 घोषणा पत्र प्राप्त हुए हैं।
एमआईएम के विधान परिषद सदस्य सैयद अमीन जाफरी ने मुख्य चुनाव अधिकारी को लिखे अपने पत्र में कहा है कि पिछले चुनावों की तरह उनकी पार्टी ने विधानसभा चुनावों के लिए कोई घोषणा पत्र जारी नहीं किया है।
गौरतलब है कि अकेले चुनाव लड़ रही एमआईएम ने पहले सत्तारूढ़ टीआरएस को समर्थन देने की घोषणा की थी। एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को टीआरएस के साथ चुनाव बाद गठबंधन की संभावना को खारिज करते हुए टीआरएस की जीत का भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि के चंद्रशेखर राव राज्य में दोबारा सरकार बनाएंगे।
उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी न सिर्फ अपने पहले के सभी सातों सीटों पर दोबारा जीत हासिल करेगी, बल्कि राजेंद्र नगर सीट पर भी जीतेगी।
गौरतलब है कि कांग्रेस ने 116, भाजपा ने 44 और टीआरएस ने 19 पृष्ठों का घोषणा पत्र जारी किया है।
संतोष, यामिनी
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image