Wednesday, Apr 24 2024 | Time 19:43 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना सरकार के गठन में हमारी अहम भूमिका होगी: लक्ष्मण

हैदराबाद,09 दिसंबर(वार्ता) तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष के लक्ष्मण ने रविवार को कहा है कि तेलंगाना में सरकार के गठन में उनकी पार्टी की अहम भूमिका होगी।
श्री लक्ष्मण ने तेलंगाना राष्ट्र समिति(टीआरएस) को समर्थन दिए जाने से जुडे़ एक सवाल पर कहा“ हम किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं देने जा रहे हैं। हमें उम्मीद है कि चुनावी नतीजे आने के बाद हमारी पार्टी को अधिक सीटें मिलेगी और सरकार के गठन में हमारी अहम भूमिका होगी।”
इस बीच एक प्रमुख अंग्रेजी दैनिक ने कहा है“ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि अगर 11 दिसंबर को चुनावी नतीजे आने पर त्रिशंकु विधानसभा की स्थिति बनती है तो उनकी पार्टी एआईएमआईएम विहीन टीआरएस को समर्थन देने को तैयार है।”
इस बीच पार्टी प्रवक्ता के कृष्णा सागर राव ने कहा है कि हमने चुनाव जीतने के लिए ही लडा था और हम सरकार बनाएंगे।
प्रवक्ता ने यह भी कहा कि अभी तक चुनावी नतीजों की घोषणा भी नहीं हुई तो हम कैसे कह सकते हैं कि हमारी पार्टी किसी दूसरी पार्टी को समर्थन देगी।
गौरतलब है कि टीआरएस प्रमुख् के चंद्रशेखर राव ने एक चुनावी जनसभा में कहा था“ एआईएमआईएम हमारी मित्र पार्टी है।” उधर एआईएमआईएम प्रमुख अकबरूदीन औवेसी ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि वह टीआरएस को समर्थन देंगे तथा नतीजे आने पर अगले मुख्यमंत्री श्री राव ही होंगें।
जितेन्द्र
वार्ता
image