Friday, Apr 19 2024 | Time 14:16 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


वाईएसआर कांग्रेस ने डर से चुनाव नहीं लडा: राव

विजयवाड़ा, 14 दिसंबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश के जल संसाधन विकास मंत्री डी. उमेश्वरा राव ने आरोप लगाया है कि मुख्य विपक्षी दल वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव में इस वजह से हिस्सा नहीं लिया था क्योंकि उसके अध्यक्ष वाई एस जगन रेड्डी मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से भयभीत थे।
श्री राव ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री रेड्डी की अगुवाई में विकास विरोधी ताकतें एकजुट हो गयी हैं और उन्होंने ऐसे लोगों से हाथ मिला लिए हैं जो गोदावरी नदी पर निर्माणाधीन पोलावरम परियोजना को बाधित करने के लिए याचिकाएं दायर करते रहे हैं।
उन्होंने वाईएसआर कांग्रेस पर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के पक्ष में काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि विभिन्न सिंचाई परियोजनाओं का निर्माण कार्य काफी तेज गति से चल रहा है और विपक्षी नेता श्री रेड्डी से यह सवाल क्यों नहीं पूछ रहे हैं कि वे विधानसभा सत्र का बहिष्कार क्यों कर रहे हैं।
श्री राव ने कहा कि अगले दो दिनों में तटीय आंध्र प्रदेश को प्रभावित करने वाले चक्रवाती तूफान की आशंका को देखते हुए सरकार फसलों को बचाने के हर संभव उपाय कर रही है।
जितेन्द्र.श्रवण
वार्ता
More News
राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

19 Apr 2024 | 1:14 PM

देहरादून, 19, अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) तथा प्रथम महिला गुरमीत कौर ने शुक्रवार को देहरादून में पोलिंग बूथ शहीद मेख बहादुर गुरुंग कैंट कन्या इंटर कॉलेज, गढ़ी, पहुंचकर लोकसभा निर्वाचन–2024 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image