Friday, Apr 19 2024 | Time 22:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सिद्दारमैया ने की दूषित भोजन मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग

मैसुरु 15 दिसंबर (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एवं गठबंधन सरकार की समन्वय समिति के अध्यक्ष सिद्दारमैया ने सुलवादी गांव के मरम्मा मंदिर में दूषित भोजन करने से 11 श्रद्धालुओं की मौत और 80 लोगों के बीमार होने के मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।
श्री सिद्दारामैया ने शनिवार को के आर अस्पताल जाकर वहां भर्ती बीमारों से हाल-चाल पूछा। बाद में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी से मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने को लेकर बात करेंगे। उन्होंने डाॅक्टरों से मरीजों की स्थिति के बारे में जानकारी ली।
श्री सिद्दारमैया ने कहा, “सरकार ने मृतकों के परिवारों के लिए सहायता राशि की घोषणा कर दी है। मैंने भी विधायकों और मंत्रियों को बीमारों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं। मैंने चामराजनगर के उपायुक्त से भी बातचीत की है।
उन्होंने कहा, “यह दर्दनाक घटना है। ऐसी घटनाएं कहीं भी नहीं होनी चाहिए। इस घटना के पीछे जिसका भी हाथ है, उसे कड़ी सजा दी जानी चाहिए। निजी रंजिश के कारण किसी की भी मौत नहीं होनी चाहिए।”

यामिनी जितेन्द्र
वार्ता
More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image