Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पलानीस्वामी ने पोंगल की बधाई दी

चेन्नई,14 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी, द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने प्रदेशवासियों को पोंगल की बधाई दी।
श्री प्लानीस्वामी ने अपने संदेश में कहा, “ मैं विश्व के विभिन्न हिस्सों में रह रहे तमिल लोगों को पोंगल की बधाई देता हूं।
उन्होंने कहा कि लोग खुशी के साथ त्योहार मना सकें , इसके लिए उनकी सरकार ने पोंगल के उपहार के साथ 1,000 रुपये बांटे हैं।
उन्होंने किसानों की समस्याओं का उल्लेख करते हुए उनके कल्याण के लिए अपनी सरकार की ओर से उठाये कदमों का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा, “ चलें , इस दिन भविष्य के लिए एक अच्छी सरकार के वास्ते बीज बाेते हैं।”
उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेलवम, प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष तमिलिसाई सुंदरराजन , पीएमके संस्थापक डॉ एस रामदास, तमिल मानिला कांग्रेस नेता जी के वासन, द्रविड़ कषगम अध्यक्ष के वीरामानी, टीवीके नेता टी वेलमुरुगन समेत कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी प्रदेशवासियों को पोंगल की बधाई दी।
प्रियंका टंडन
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image