Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:37 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हत्या आरोपी के हमले में निरीक्षक और दो कांस्टेबल घायल, आरोपी गिरफ्तार

कलबुर्गी, 19 जनवरी (वार्ता) कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में शाहाबाद कस्बे के बाहरी इलाके में शनिवार को हत्या के एक आरोपी ने उसे पकड़ने गयी पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें एक निरीक्षक और दो कांस्टेबल घायल हो गये। पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोलियां चलायीं और आरोपी के घायल होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी संतोष स्वामी के पैर और हाथ में गोलियां लगी हैं। पुलिस निरीक्षक महंतेश और दो कांस्टेबल आरोपी के हमले में घायल हो गये।
दो बदमाशों ने 10 जनवरी को शाहाबाद के व्यस्त बस स्टैंड के सामने एक लॉज प्रबंधक मल्लिकार्जुन की दिनदहाड़े हत्या कर दी थी जिसके बाद बदमाशों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम बनाई गयी थी।
पुलिस ने बताया कि उन्हें खुफिया सूचना मिली कि आरोपी संतोष को शाहाबाद शहर के आर जी नगर के पास देखा गया है। पुलिस निरीक्षक महंतेश और अन्य दो कांस्टेबल जैसे ही आरोपियों को पकड़ने के लिए वहां पहुंचे, आरोपी संतोष ने पुलिस टीम पर घातक हथियारों से हमला कर भागने का प्रयास किया जिसके बाद पुलिस ने चेतावनी देने के लिए पहले दो राउंड हवा में गोलियां चलायीं और उसे आत्मसमर्पण करने के लिए कहा लेकिन जब उसने पुलिसकर्मियों पर हमला करना जारी रखा तो पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोलियां चलायीं जो उसे पैर और हाथ में लगीं। पुलिस ने बाद में घायल अवस्था में उसे गिरफ्तार कर लिया।
घटना के बाद घायल पुलिसकर्मियों और अपराधी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जतिन, यामिनी
वार्ता
image