Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:47 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस विधायक आनंद सिंह गंभीर चोटों के कारण अस्पताल में भर्ती

बेंगलुरु 21 जनवरी (वार्ता) कांग्रेस विधायक आनंद सिंह को रविवार को यहां शहर के बाहरी इलाके में स्थित एक रिजॉट के बाहर कथित हाथापाई के बाद सीने और सिर में गंभीर चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
अस्पताल की रिपोर्ट के अनुसार उन्हें रविवार तड़के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी नाक में खून जमा हुआ था तथा सीने और सिर में दर्द की शिकायत के बाद उनकी जाँच की गई। जाँच रिपोर्ट में उनके सिर, चेहरे और छाती की बायीं ओर गंभीर चोट की बात कही गई है।
अस्पताल सूत्रों ने बताया कि श्री सिंह के जख्मों का उपचार किया जा रहा है और उनके मस्तिष्क का सीटी स्कैन, रीढ़ की हड्डी का सीटी स्कैन और एमआरसी जांच की सलाह दी गयी है।
रिपोर्ट में कहा गया है घटना के समय कांग्रेस के विधायक निजी ईगलटन रिजॉर्ट में रुके हुए थे जहां बल्लारी जिले के विधायक के साथ उनकी कथित हाथापाई हो गयी।
कर्नाटक के कांग्रेस नेताओं ने घटना को दबाने का प्रयास किया लेकिन पार्टी विधायकों के बीच हाथापाई की बात बाहर आ गयी जिससे पार्टी काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है।
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव के सी वेणुगोपाल, कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुंडू राव तथा पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने सोमवार को रिजॉर्ट में रुके विधायकों से संक्षिप्त बातचीत की और उन्हें अपने-अपने घर वापस जाने की अनुमति दे दी।
राम, यामिनी
वार्ता
image