Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:22 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हल्दिया बंदरगाह में लंगरकर्मियों की हड़ताल समाप्त्

हल्दिया, 22 जनवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल के हल्दिया बंदरगाह में लंगर पर काम करने वाले कर्मचारियों की हड़ताल मंगलवार को बंदरगाह प्राधिकरण और यूनियन नेताओं के बीच बैठक के बाद समाप्त हो गयी।
कर्मचारियों की कमी और कुछ कर्मचारियों को नोटिस दिये जाने के विरोध में कर्मचारियों के एक समूह ने रविवार काे बंदरगाह पर काम रोक दिया था जिसके कारण 37 नौकाओं की आवाजाही प्रभावित हो गयी थी। हड़ताल के कारण बंदरगाह पर खड़े मालवाहक जहाजों में माल की ढुलाई का काम भी प्रभावित हो गया था।
आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक हड़ताल के कारण नौ मालवाहक जहाज बंदरगाह पर फंस गये तथा कुछ जहाजों को रद्द करना पड़ा। कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के अधिकारियों ने हड़ताल के कारण कई करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान जताया है।
इन जहाजों में से अधिकांश में सूखा माल है जिनमें ऑस्ट्रेलिया से आयातित कोयला और दक्षिण अफ्रीका से आयातित मैंगनीज अयस्क शामिल हैं।
शोभित, यामिनी
वार्ता
More News
सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

28 Mar 2024 | 6:58 PM

रुद्रपुर/नैनीताल, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर गुरुवार को उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे और पंतनगर औद्योगिक आस्थान (सिडकुल) में एक निजी कंपनी के सौर ऊर्जा संयंत्र का शुभारंभ किया।

see more..
image