Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:07 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस विधायक आनंद सिंह को नेत्र अस्पताल में कराया गया भर्ती

बेंगलुरु 24 जनवरी (वार्ता) कर्नाटक में कांग्रेस विधायक आनंद सिंह को गुरुवार को एक निजी नेत्र अस्पताल में भर्ती कराय गया। गत सप्ताह अपने सहयोगी विधायक जे. एन. गणेश के साथ मारपीट में वह घायल हो गये ।
श्री सिंह के पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उनकी आंख में सूजन आने से वह पिछले पांच दिनों से पलक नहीं झपका रहे हैं। उन्हें आज निजी नेत्र अस्पताल में भर्ती किया गया।
इस दौरान रामनगर पुलिस आरोपी विधायक गणेश की तलाश में जुटी है। आरोपी से श्री सिंह को जान का खतरा होने पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए बेल्लारी, बेंगलुरु और मुंबई में पुलिस टीम भेजी है।
संतोष, उप्रेती
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
तेलंगाना में केंद्र ने विकास के लिए 10 लाख करोड़ किए आवंटित: किशन

तेलंगाना में केंद्र ने विकास के लिए 10 लाख करोड़ किए आवंटित: किशन

18 Apr 2024 | 7:24 PM

हैदराबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने पिछले 10 वर्षों में राज्य के विकास के लिए 10 लाख करोड़ रुपये आवंटित किए हैं।

see more..
image