Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना-आंध्र में ओलावृष्टि और तूफान का अनुमान

हैदराबाद, 25 जनवरी (वार्ता) तेलंगाना के लगभग सभी जिलों में कई स्थानों पर अगले 48 घंटों के दौरान ओलावृष्टि और तूफ़ान आने का अनुमान है।
मौसम विभाग ने शुक्रवार को एक बुलेटिन जारी कर बताया कि तटीय आंध्र प्रदेश में भी 26 और 27 जनवरी को ओले गिरने और तेज आंधी आने का अनुमान है। वहीं तेलंगाना और रायलसीमा में विभिन्न जगहों पर अगले चार दिनों तक बारिश और आंधी-तूफ़ान का अनुमान है। इसके अलावा तटीय आंध्र प्रदेश में भी 26 से 28 जनवरी तक ऐसा ही मौसम बना रहेगा।
मौसम विभाग की बुलेटिन के अनुसार तेलंगाना में पिछले 24 घंटों में सर्वाधिक अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस महबूबनगर और मेडक में दर्ज किया गया है वहीं सबसे कम न्यूनतम तापमान मेडक में 15 डिग्री सेल्सियस रहा। हैदराबाद में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 30 और 19 डिग्री रहा। आंध्र प्रदेश में कुरनूल, अनंतपुर, कडप्पा और तिरुपति में अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि आर्योग्यवरम में न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
इसके अलावा विजयवाड़ा में अधिकतम तापमान 30 डिग्री और न्यूतम तापमान 20 डिग्री दर्ज किया गया।
जतिन, यामिनी
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image