Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु में कल चुनाव अभियान शुरू करेंगे प्रधानमंत्री

चेन्नई, 26 जनवरी (वार्ता) आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु में भाजपा का अभियान रविवार को मदुरै शहर में एक विशाल चुनावी रैली के साथ शुरू करेंगे।
भाजपा ने अभी तक आगामी लोकसभा चुनाव के लिए राज्य में किसी के साथ गठबंधन नहीं किया है और उसे सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के साथ गठबंधन की उम्मीद है। आशा जताई जा रही है कि श्री मोदी की इस रैली से पार्टी कैडर को मजबूती मिलेगी और उनका कायाकल्प होगा। इस रैली से भाजपा के कार्यकर्ता चुनावों में पार्टी की जीत के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित होंगे।
भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन और राज्य इकाई की अध्यक्ष सुश्री टी सौंदर्यराजन का कहना है कि चुनाव के लिए पार्टी एक मजबूत गठबंधन बनाएगी।
सुश्री सौंदर्यराजन ने कहा कि उनकी पार्टी श्री मोदी के मदुरै दौरे के दौरान उनका गर्मजोशी से स्वागत करेगी। मदुरै में श्री मोदी एम्स के लिए आधारशिला रखेंगे और राजाजी मेडिकल कॉलेज मदुरै, तंजावुर मेडिकल कॉलेज और तिरुनेलवेली मेडिकल कॉलेज के सुपर-स्पेशियलिटी ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे। ये सुपर-स्पेशियलिटी ब्लॉक इन कॉलेजों के लिए उन्नयन परियोजनाओं का हिस्सा हैं।
श्री मोदी अपने दौरे के दौरान धनुषकोडि और रामेश्वरम के बीच एक नई रेलवे लाइन की आधारशिला भी रखेंगे। 22 दिसंबर, 1964 की रात चक्रवाती तूफान के तबाही मचाने के बाद लोगों ने धनुषकोडि शहर पूरी तरह तबाह हो गया था और लोगों ने इसे भूतहा करार दे दिया था।
प्रियंका जितेन्द्र
वार्ता
image