Friday, Mar 29 2024 | Time 19:14 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अयोध्या में ही बनेगा भव्य राम मंदिर: मिलिंद परांडे

नैनीताल, 05 फरवरी(वार्ता) विश्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री मिलिंद परांडे ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में हो रही देरी से धर्म प्रेमी लोगों एवं राम भक्तों को निराश नहीं होना चाहिए। उन्होंने दावा किया मंदिर वहीं बनेगा जहां बनना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में बंगलादेशी घुसपैठिये आ रहे हैं। बंगलादेशी घुसपैठिये नेपाल के रास्ते आ रहे हैं। जिससे तराई में जनसंख्या संतुलन बिगड़ रहा है।
श्री परांडे हल्द्वानी में आज पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अयोध्या के विवादित टुकड़े के अलावा बाकी जमीन को लेकर केन्द्र सरकार की ओर से उच्चतम न्यायालय में दाखिल की गयी याचिका सराहनीय कदम है। उन्होंने कहा कि प्रयागराज कुंभ में आयोजित धर्म संसद में सभी संतों ने तय किया है कि भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर निश्चित स्थान पर ही बनेगा।
उन्होंने सबरीमाला प्रकरण पर भी चिंता जताई। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में बंगलादेशी घुसपैठियों की संख्या बढ़ रही है। बंगलादेशी नेपाल के रास्ते उत्तराखंड में आ रहे हैं। यह चिंता का विषय है। इससे उत्तराखंड के तराई का जनसंख्या संतुलन बिगड़ रहा है। इस पर रोक लगनी चाहिए।
सं., नीरज
वार्ता
image