Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा 'भ्रष्ट' तृणमूल सरकार को बाहर करेगी: शिवराज

खड़गपुर 06 फरवरी(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कहा कि भाजपा 'भ्रष्ट' तृणमूल सरकार को बाहर का रास्ता दिखाएगी।
श्री चौहान ने पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “इन दिनों ममता जी सरकार चलाने के सिवाय सब कुछ कर रही है। अमित शाह का हेलिकॉप्टर न उतर जाये, प्रधानमंत्री जी की सभा ना हो जाये, योगी जी की सभा न हो जाये, शिवराज का हेलिकॉप्टर न उतर जाये इस चिंता में ममता दीदी दुबली हो रही हैं।”
पूर्व मुख्यमंत्री ने पूछा, “ममता दीदी- आप कितने नेताओं को रोकेंगी? आप कब तक उन्हें रोकने में सक्षम होंगी? आपने मेरे हेलिकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी, मैं यहां कार से पहुंच गया। अगर आप हमारे कार को रोकेंगी तो हमलोग पैदल बंगाल आ जाएंगे। ”
श्री चौहान ने कहा, “आप(ममता) जितना हमें रोकने की कोशिश करेंगी, उतना ही अधिक हम बंगाल आयेंगे।”
उन्होंने कहा “चिट फंड घोटाले में अपनी गाढ़ी कमाई गवां देने वाले गरीबों की चिंता ममता को नहीं है। उन्हें केवल पुलिस अधिकारी की चिंता है। ”
उन्होंने सीबीआई और कोलकाता पुलिस के बीच गतिरोध को लेकर मुख्यमंत्री के हाल में धरने पर बैठने के बारे में कहा, “राष्ट्र जानना चाहता है कि सुश्री बनर्जी चिट फंड मामले में आईपीएस अधिकारी को सीबीआई जांच से क्यों बचाना चाहतीं हैं।” उन्होंने पूछा, “मैंने ऐसा मुख्यमंत्री नहीं देखा है जो पुलिस अधिकारियों को बचाने के लिए धरने पर बैठा हो। पूरा देश जानना चाहता है कि आप(ममता) राजीव कुमार को बचाने के लिए इतना अधिक उतावली क्यों हैं। अगर उनसे पूछताछ हुई होती तो किसका भ्रष्टाचार उजागर होता? ”
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का राज्य के मुर्शिदाबाद जिले के बरहामपुर में भी जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम था लेकिन राज्य सरकार के हेलिकॉप्टर उतरने की अनुमति न देने पर इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया।
नीरज, यामिनी
वार्ता
More News
चुनाव आयोग ने बंगाल में दो पुलिस अधिकारियों को किया निलंबित

चुनाव आयोग ने बंगाल में दो पुलिस अधिकारियों को किया निलंबित

20 Apr 2024 | 2:53 PM

कोलकाता 20 अप्रैल (वार्ता) भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) ने पश्चिम बंगाल में ओसी रैंक के दो पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है।

see more..
केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ  निलंबित

केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ निलंबित

20 Apr 2024 | 2:53 PM

कन्नूर, 20 अप्रैल (वार्ता) केरल में कन्नूर के जिला कलेक्टर एवं चुनाव अधिकारी अरुण के विजयन ने मतदान प्रक्रिया के दौरान कन्नूर संसदीय क्षेत्र के बूथ 70 में एक मतदाता को प्रतिरुपित करने की शिकायत पर शनिवार को एक मतदान अधिकारी और बूथ स्तर अधिकारी (बीएलओ) को निलंबित कर दिया।

see more..
image