Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सिलेंडर फटने से लगी आग, दो लोग गंभीर रूप से घायल

कोलकाता, 07 फरवरी (वार्ता) कोलकाता के न्यू टाउन की सुपरजी मार्केट में गुरुवार सुबह रसोई गैस सिलेंडर फटने से आग लग गयी जिसकी वजह से 30 भोजनालय जलकर ख़ाक हो गये और एक दुकान मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया।
अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि सुबह इलाके में रसोई गैस सिलेंडर फटने की जोरदार आवाज़ आई थी जिसके बाद दुकानों में आग लग गयी। उन्होंने बताया कि दमकल दल के मौके पर पहुंचने से पहले ही 30 दुकानें जल कर ख़ाक हो गयीं थी। उन्होंने बताया की आग किस वजह से लगी, अभी यह बताना मुश्किल है क्यों कि कई दुकानदार हाईटेंशन तारो पर काँटा फंसाकर बिजली लेते थे। आग पर एक घंटे में काबू पा लिया गया था और अधिकतर दुकानें काले तिरपाल से ढकी हुई थी और सब में रसोई गैस सिलेंडर भी मौजूद थे जिससे आग और तेजी से फैली।
प्रत्यक्षदर्शी इंसान मोल्लाह ने बताया कि उसने सिलेंडर में लगी आग बुझाने की कोशिश की लेकिन वह फट गया जिसकी वजह से वह घायल हो गया जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। एक अन्य चश्मदीद ने बताया की आग सबसे पहले सुबह लगभग चार बजे लगी थी।
जतिन.श्रवण
वार्ता
More News
चुनाव आयोग ने बंगाल में दो पुलिस अधिकारियों को किया निलंबित

चुनाव आयोग ने बंगाल में दो पुलिस अधिकारियों को किया निलंबित

20 Apr 2024 | 2:53 PM

कोलकाता 20 अप्रैल (वार्ता) भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) ने पश्चिम बंगाल में ओसी रैंक के दो पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है।

see more..
केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ  निलंबित

केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ निलंबित

20 Apr 2024 | 2:53 PM

कन्नूर, 20 अप्रैल (वार्ता) केरल में कन्नूर के जिला कलेक्टर एवं चुनाव अधिकारी अरुण के विजयन ने मतदान प्रक्रिया के दौरान कन्नूर संसदीय क्षेत्र के बूथ 70 में एक मतदाता को प्रतिरुपित करने की शिकायत पर शनिवार को एक मतदान अधिकारी और बूथ स्तर अधिकारी (बीएलओ) को निलंबित कर दिया।

see more..
image