Friday, Apr 19 2024 | Time 13:05 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मेघालय में शिक्षक पात्रता परीक्षा पत्र लीक, सात गिरफ़्तार

शिलांग, 08 फरवरी (वार्ता) मेघालय शिक्षक पात्रता परीक्षा पत्र के लीक होने के सिलसिले में सात लोगों को गिरफ़्तार किया गया है जबकि मुख्य आरोपी फरार है।
पश्चिम गारो जिला के पुलिस अधीक्षक एमजीआर कुमार ने शुक्रवार को कहा कि प्रश्न पत्र लीक होने के मामले में सात लोगाें को गिरफ्तार किया गया और मुख्य आरोपी भूमिगत है।
इस बीच ने कांग्रेस विधायक आज़ाद ज़मान ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि गिरफ्तार किये गए सभी आरोपी निर्दोष हैं और उन्होंने ही इस मामले की सूचन निरीक्षकों भी दी थी।
श्री कुमार ने विधायक के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि सभी आरोपियों को उचित जांच के बाद ही गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों का इरादा परीक्षा पत्र को बेचने और उसके सहारे पास होने का था। उन्होंने कहा ,“हमने ऐसे किसी भी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया है जिसने इस मामले की सूचना निरीक्षकों को दी है। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।”
श्री ज़मान ने आरोप लगाया कि परीक्षा पत्र लीक होने की जानकारी दिये जाने के बावजूद अधिकारियों ने परीक्षा को जारी रखा था।
जतिन आशा
वार्ता
More News
राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

19 Apr 2024 | 11:59 AM

देहरादून, 19, अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) तथा प्रथम महिला गुरमीत कौर ने शुक्रवार को देहरादून में पोलिंग बूथ शहीद मेख बहादुर गुरुंग कैंट कन्या इंटर कॉलेज, गढ़ी, पहुंचकर लोकसभा निर्वाचन–2024 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
मणिपुर में हथियाबंद लोगों के मतदाताओं को धमकाने के कारण मतदान बाधित

मणिपुर में हथियाबंद लोगों के मतदाताओं को धमकाने के कारण मतदान बाधित

19 Apr 2024 | 11:52 AM

इम्फाल, 19 अप्रैल (वार्ता) मणिपुर में शुक्रवार को पहले चरण का मतदान गोलीबारी, इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के नष्ट होने और हथियारबंद लोगों द्वारा मतदाताओं को धमकाने की खबरों के कारण बाधित हुआ।

see more..
image