Friday, Apr 19 2024 | Time 21:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ऐतिहासिक होगी मोदी की उधमसिंह नगर रैली: अजय भट्ट

नैनीताल 09 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रूद्रपुर में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी और एक लाख से भी अधिक लोगों की रैली में शामिल होने की संभावना है। श्री मोदी के दौरे को लेकर उत्तराखंड की जनता में अभूतपूर्व उत्साह है।
श्री भट्ट हल्द्वानी में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं लोकप्रिय नेता योगी आदित्यनाथ का हल्द्वानी कार्यक्रम स्थगित किया गया है खत्म नहीं किया गया है। आने वाले दिनों में हल्द्वानी में उनका कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। कुमाऊं की जनता को श्री योगी से मिलने का कार्यक्रम आने वाले दिनों में तय किया जाएगा। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के कारण उनके कार्यक्रम को फिलहाल स्थगित किया गया है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर भाजपा की ओर से सभी तैयारियां जोरों पर हैं। इसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर सभी मंत्री और अन्य दिग्गज नेता शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री की यह रैली प्रदेश के लिए काफी महत्वूपूर्ण है। प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री को सुनने के लिये काफी उत्साहित है।
उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री की उधमसिंह नगर की रैली ऐतिहासिक होगी और रैली में प्रदेश भर के एक लाख लोग पहुचेंगे। जो मोदी जी को सुनेंगे। उन्होंने रुड़की के जहरीली शराब कांड को दुखद बताया। हालांकि उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार भी इस मामले बेहद संवेदनशील है और इस मामले की जांच विशेष जांच दल (एसआईटी) को सौंपी गयी है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image