Friday, Apr 26 2024 | Time 01:07 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जहरीली शराब का कारोबार करने वालों लिए सख्त प्रावधान: त्रिवेन्द्र

देहरादून 11 फरवरी (वार्ता) मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत विधानसभा में मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि इस सत्र में एक विधेयक लाया जायेगा। जिसमें जहरीली शराब बेचने एवं अवैध तरीके से इसका कारोबार करने वालों लिए सख्त प्रावधान होंगे ताकि अपराधियों को कठोर दण्ड दिया जा सके।
श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि इस तरह के मामलों की जांच के लिए एक आयोग का गठन भी किया जायेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि हरिद्वार जिले में हुई घटना की तह में जाकर जांच की जायेगी। इसके लिए पुलिस महानिरीक्षक पद के अध्किारी की अध्यक्षता में विशेष जांच टीम (एसआईटी) गठित की जा रही है, ताकि इस मामले की तह तक पंहुचा जा सके। इस मामले में न्यायिक जांच के आदेश पहले ही दिये जा चुके हैं।
उत्तराखण्ड और उत्तर प्रदेश पुलिस की संयुक्त कमेटी बनाई गई है। हरिद्वार और सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) इस पूरे मामले का खुलासा कर चुके हैं कि शराब किन के द्वारा बनाई गई, कहां बनाई गई और किसके द्वारा बेची गई। हमारा प्रयास है कि इस मामले में संलिप्त सभी लोगों तक पहुंचा जाय।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image