Friday, Mar 29 2024 | Time 21:11 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


द्रमुक-कांग्रेस का ‘भ्रष्टाचार घोटाला राज’: शाह

द्रमुक-कांग्रेस का ‘भ्रष्टाचार घोटाला राज’: शाह

इरोड, 14 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को यहां जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन को ‘भ्रष्टाचार घोटाला राज’ का गठजोड़ करार दिया।

श्री शाह ने यहां हथकरघा बुनकर एसोसिएशन को संबोधित करते हुए कहा द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन वंशवाद का अनुसरण करता है। उन्होंने आरोप लगाया,“ यह भ्रष्टाचार का गठबंधन है। ये लोग अपने परिवारों के लिए पैसा जमा करने के वास्ते एक साथ आये हैं।”

श्री शाह ने जोर देकर कहा कि मई 2019 में देश एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएगा। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसा राजनीतिक दल है जो न केवल अपने नेताओं बल्कि अपने कार्यकर्ताओं के लिए भी जाना जाता है।

श्री शाह ने कहा कि भाजपा ‘कार्पोरेट सामाजिक जवाबदेही’ (सीएसआर) की दिशा में आगे बढ़ी है लेकिन कांग्रेस द्रमुक के लिए सीएसआर का अर्थ ‘भ्रष्टचार घोटाला राज’ है।

उन्होंने कहा कि भाजपा देश की एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने जनता के सुझावों के आधार पर चुनावी घोषणापत्र तैयार करना शुरू किया है।

श्री शाह ने कहा, “भाजपा का मत स्पष्ट है कि सरकार को जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप कार्य करना चाहिए। इसके लिए आप लोगों की आकांक्षाओं को जानना बहुत महत्वपूर्ण है। मैंने भाजपा के घोषणापत्र के वास्ते आप लोगों के सुझाव लिए हैं और देश के प्रत्येक क्षेत्र में भाजपा नेता इस कार्यक्रम को आगे बढ़ाएंगे।”

दिनेश.श्रवण

जारी वार्ता

More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

29 Mar 2024 | 8:10 PM

गुवाहाटी, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए छह अप्रैल को असम का दौरा करेंगे।

see more..
image