Friday, Mar 29 2024 | Time 13:44 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दिल्ली पुलिस ने मेघालय नेता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया

शिलांग 15 फरवरी (वार्ता) दिल्ली पुलिस ने मेघालय में जयंतिया हिल्स स्वायत्त जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी सदस्य मंडोनबाई रिम्बाई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि रिम्बाई मेघालय में सत्तारूढ़ नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) का एक सदस्य है और उस पर दिल्ली के क्लेरिज होटल में 28 नवंबर को जोवाई निवासी एक महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप है।
सूत्रों ने बताया कि पीड़िता ने हाल ही में रिम्बाई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। रिम्बाई 27 फरवरी को स्वायत्त जिला परिषद चुनावों में वेस्ट जयंतिया हिल्स जिले के अंवई-खिल्लीतृर्षि निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहा हैं।
पुलिस अधिकारियों ने बताया, “पीड़िता ने जोवाई पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है लेकिन दिल्ली में हुई इस घटना के बाद उसकी शिकायत दिल्ली पुलिस को भेज दी गई है।” रिम्बाई की इस मामले में काेई भी प्रतिक्रिया अब तक नहीं ली जा सकी है।
उप्रेती जितेन्द्र
वार्ता
More News
तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

29 Mar 2024 | 12:32 PM

चेन्नई, 29 मार्च (वार्ता) तमिलानाडु में आगामी लोक सभा चुनाव के पहले चरण के लिये प्रमुख राजनीति दलों के सभी प्रमुख उम्मीदवारों कुल 933 नामांकन पत्र दाखिल किये। इन नामांकन पत्रों को चुनाव आयोग ने जांच के बाद स्वीकार कर लिये हैं।

see more..
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image