Friday, Apr 19 2024 | Time 00:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


विधायक देशराज करेंगे बाघा सीमा पर पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन

देहरादून 16 फरवरी (वार्ता) पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश है। उत्तराखंड के झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल ने बाघा सीमा पहुंचकर पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने का फैसला लिया है। विधायक अपनी विधानसभा के 18 लोगों के साथ बाघा बॉर्डर के लिए निकल चुके हैं।
श्री कर्णवाल रुड़की रेलवे स्टेशन से अमृतसर के लिए रवाना हुए हैं। तत्काल में लिए गए फैसले के कारण विधायक और उनके समर्थकों को ट्रेन में टिकट आरक्षण नहीं मिला जिसके कारण वे खड़े-खड़े ही अमृतसर जा रहे हैं।
विधायक ने बताया कि वे रविवार सुबह अमृतसर पहुंचकर बाघा सीमा के लिए रवाना होंगे। वहां पहुंचकर अपने समर्थकों के साथ विरोध प्रदर्शन करेंगे, भले ही उन्हें रोका ही क्यों न जाये।
दरअसल, झबरेड़ा विधायक ने शुक्रवार को विधानसभा सदन में पुलवामा में हुए आतंकी हमले में हुए शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए यह घोषणा की थी कि वह आतंकियों का अड्डा बन चुके पाकिस्तान का विरोध उनकी ही सीमा पर जाकर करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने विधानसभा के अन्य सदस्यों से भी अपने इस विरोध प्रदर्शन में शामिल होने का अनुरोध किया था। उन्होंने बताया बाघा सीमा पर जाकर पाकिस्तान के खिलाफ धरना और नारेबाजी करके इस कायराना हमले का विरोध करेंगे।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image