Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:03 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


देश के खिलाफ बयानबाजी के मामले में एक गिरफ्तार

नैनीताल, 17 फरवरी (वार्ता) नैनीताल पुलिस ने भारत के खिलाफ कथित रूप से टिप्पणी करने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी सब्जी बेचने का काम करता था।
भीमताल थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि आरोपी मोहम्मद खुशनोड के खिलाफ भाजपा के नेताओं और कुछ स्थानीय निवासियों ने शिकायत दी कि जब वे भीमताल के गोरखपुर तिराहा में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आत्मघाती हमले को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे और उसका झंडा जला रहे थे, उस समय मोहम्मद खुशनोड ने देश के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी की जो कि गलत है। आरोपी को भीमताल से गिरफ्तार किया गया है।
श्री पाठक ने बताया कि मामले की संवेदनशीलता व क्षेत्र में कानून व्यवस्था को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। उसके खिलाफ पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 151 और 107 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। धारा 151 में पुलिस संज्ञेय अपराध के लिये किसी आरोपी को बिना वारंट के गिरफ्तार कर सकती है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
तेलंगाना में केंद्र ने विकास के लिए 10 लाख करोड़ किए आवंटित: किशन

तेलंगाना में केंद्र ने विकास के लिए 10 लाख करोड़ किए आवंटित: किशन

18 Apr 2024 | 7:24 PM

हैदराबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने पिछले 10 वर्षों में राज्य के विकास के लिए 10 लाख करोड़ रुपये आवंटित किए हैं।

see more..
आंध्र प्रदेश, यनम, रायलसीमा में अगले चार दिनों तक आंधी आने के आसार

आंध्र प्रदेश, यनम, रायलसीमा में अगले चार दिनों तक आंधी आने के आसार

18 Apr 2024 | 7:19 PM

अमरावती, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यनम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा में शनिवार, रविवार और सोमवार (20, 21, और 22 अप्रैल) को अलग-अलग स्थानों पर 30 से 40 किमी प्रति घंटे की गति से बिजली और तेज हवाओं के साथ आंधी आने का अनुमान जताया गया है।

see more..
image