Friday, Apr 19 2024 | Time 03:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


वाहन खाई में गिरा, तीन मरे, पांच घायल

देहरादून 25 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड में कोटद्वार के दुगड्डा रोड पर सोमवार तड़के एक मैक्स वाहन के गहरी खाई में गिर जाने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि पांच अन्य घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया आज सुबह यह हादसा दुगड्डा गुमखाल के बीच भदालीखाल के पास हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार मैक्स वाहन दिल्ली से पौड़ी के गांव बैजरो जा रही थी। रास्ते में अचानक वाहन के अनियंत्रित होने से वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पांच अन्य घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार में भर्ती कराया गया है। मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे।
सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन और राज्य आपदा राहत मोचन बल (एसडीआरएफ) टीम ने राहत एवं बचाव अभियान शुरू किया और खाई से शवों और घायल को बाहर निकाला। इस हादसे में एक महिला एवं दो पुरुषों की मौके पर मौत हो गयी।
क्षेत्राधिकारी कोटद्वार के अनुसार वाहन में कुल आठ लोग सवार थे। घायलों को कोटद्वार अस्पताल भेजा गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए कोटद्वार भेज दिया गया है। मृतकों की पहचान माहेश्वरी देवी (50), विनोद सिंह रावत (52), अरविंद सिंह (36) के रूप में हुई है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image