Friday, Apr 19 2024 | Time 16:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नोटबंदी के बाद आतंकवाद के मामले 260 प्रतिशत बढे:ममता

नोटबंदी के बाद आतंकवाद के मामले 260 प्रतिशत बढे:ममता

कोलकाता 08 मार्च (वार्ता) तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर शुक्रवार को लोकसभा चनाव प्रचार का शंख नाद करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि नोटबंदी के बाद आतंकवाद की घटनाओं में कमी आयेगी लेकिन इसके विपरीत इसमें 260 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुयी है।

सुश्री बनर्जी ने वर्ष 2014 में लोकसभा चुनाव और वर्ष 2016 विधानसभा चुनाव के लिए भी अपनी पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत आठ मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर की थी।

सुश्री बनर्जी महिला दिवस के अवसर पर श्राद्धनंदा पार्क से धर्मतला तक आयोजित के रैली का नेतृत्व कर रही थी। उन्होंने पद यात्रा की समाप्ति पर धर्मतला में लोगों को संबोधित करते हुए कहा,“ खुफिया एजेंसियों की रिपोर्टों के बावजूद उरी ,पठानकोट और पुलवामा में आतंकवादी हमले क्यों हुए हुए ? प्रधानमंत्री ने कहा था कि नोटबंदी के बाद आतंकवाद की घटनाओं में कमी अायेगी जबकि हुआ इसके विपरीत। आतंकवाद की घटनाओं में 260 प्रतिशत की वृद्धि हुयी है।”

उन्होंने कहा,“ रक्षा मंत्रालय से राफेल की से जुड़े दस्तावेज चाेरी हाे गये। सभी संस्थान अपना मतलब खो चुके हैं। इस सरकार के दिन खत्म हो चुके हैं। नयी सरकार आतंकवाद का खात्मा करके कश्मीर में शांति स्थापित करेंगी। चुनाव होने वाले है इसलिये यह सरकार युद्ध का भय दिखाने का प्रयास कर रही है।”

राम आशा

वार्ता

image