Friday, Mar 29 2024 | Time 17:23 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पूर्व सीबीआई संयुक्त निदेशक जनसेना पार्टी में शामिल

विजयवाड़ा 17 मार्च (वार्ता) केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के पूर्व संयुक्त निदेशक वी वी लक्ष्मीनारायण रविवार को यहां जनसेना पार्टी में शामिल हो गये।
जनसेना पार्टी के अध्यक्ष और फिल्म अभिनेता से राजनीतिज्ञ बने के पवन कल्याण ने एक कार्यक्रम के दौरान श्री लक्ष्मीनारायण को पार्टी का प्रतीक अंग वस्त्र ओढ़ा कर उन्हें पार्टी में शामिल किया।
श्री लक्ष्मीनारायण महाराष्ट्र कैडर के भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी थे। सीबीआई के संयुक्त निदेशक के रूप में विपक्ष और वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष वाई एस जगन मोहन रेड्डी के भ्रष्टाचार से जुड़े मामले की जांच को लेकर वह चर्चा में रहे। नौकरी से इस्तीफा देने के बाद वह सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय है।
श्री अवसर पर श्री लक्ष्मीनारायण ने कहा कि उन्हें समाज में बदलाव लाने और राजनीति में नैतिक मूल्यों का पालन करने के लिए पवन कल्याण द्वारा शुरू की गई जनसेना पार्टी में शामिल होने में खुशी महसूस हो रही है। उन्होंने कहा“हम आगे बढ़ें। हमें देश बदलने दो। आइए हम दिखाते हैं कि जनसेना पार्टी क्या है।” उन्होंने श्री कल्याण को जनसेना पार्टी का हिस्सा बनने का मौका देने के लिए धन्यवाद दिया।
इस दौरान श्री कल्याण ने कहा कि उन्होंने लक्ष्मीनारायण के साथ काम करने को लेकर सपना देखा था और वह आज पूरा हो गया। उन्होंने कहा कि पार्टी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी, और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी तथा बहुजन समाज पार्टी के साथ सीट बंटवारे को लेकर चर्चा करेगी।
राम जितेन्द्र
वार्ता
More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image