Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


स्वच्छता का संदेश देने के लिए मसूरी से दून तक पदयात्रा

देहरादून, 26 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड में पर्यटक स्थलों को स्वच्छ रखने का संदेश देने के उद्देश्य से हिमालय आईकन संस्थान की अध्यक्ष ने मंगलवार को पिछले कुछ दिनों से अभियान के तहत मसूरी से देहरादून तक पद यात्रा की।
पर्यटन स्थलों को स्वच्छ रखने के लिए हिमालय आईकन संस्था ने एक अभियान की शुरूआत की है। संस्था के सदस्य पर्यटक स्थलों से पालीथीन व प्लास्टिक का कचरा उठाकर कूडेदान में डालने का काम करते आ रहे हैं। इसके अलावा लोगों को साफ-सफाई के प्रति जागरूक भी किया जा रहा है।
संस्था मसूरी मार्ग पर प्लास्टिक व पालीथीन का कचरा उठाने की योजना बना रही है। इसी उद्देश्य से संस्था के अध्यक्ष रितेश फरस्वाण ने पदयात्रा कर पूरे मसूरी मार्ग का स्थिति का जायजा लिया।
उल्लेखनीय है देहरादून के पर्यटक स्थल पाॅलीथीन व प्लास्टिक से कचरे से बदहाल बने हुए हैं।
देवेन्द्र राम
वार्ता
More News
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
शाह ओडिशा में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे

शाह ओडिशा में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे

22 Apr 2024 | 9:36 PM

भुवनेश्वर, 22 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 अप्रैल को पश्चिमी ओडिशा के सोनपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। इस दिन राज्य की चार लोकसभा सीटों और 28 विधानसभा सीटों के लिए पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन बंद होंगे।

see more..
image