Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:57 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कोयम्बटूर में दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या

कोयम्बटूर 27 मार्च (वार्ता) तमिलनाडु के कोयम्बटूर जिले के पन्नीमदाई में अपने घर के निकट संदेहास्पद स्थिति में मृत पायी गयी एक सात वर्षीया बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके साथ दुष्कर्म होने तथा हत्या किये जाने का खुलासा हुआ है। पुलिस अभी तक इस घटना के जिम्मेदार व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सात वर्षीया बच्ची सोमवार काे लापता हो गई थी तथा मंगलवार को अपने घर के निकट जख्मों के साथ मृत पाई गई थी। उसे आखिरी बार साेमवार की शाम अपने घर के सामने खेलते हुए देखा गया था।
बच्ची के लापता होने के बाद उसके परिजनों ने लापता होने की शिकायत दर्ज कराने के बाद पूरे इलाके में रात भर तलाशी तथा खाेजबीन की। लेकिन अगले दिन सुबह बच्ची का शव घर से 50 मीटर की दूरी पर पाया गया। उसके सिर पर चोट के निशान थे। पुलिस के मुताबिक उसकी गला दबाकर हत्या की गयी।
बच्ची के अभिभावक और रिश्तेदारों ने कोयम्बटूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सामने मंगलवार दोपहर के बाद से ही विरोध प्रदर्शन किया तथा पुलिस से दोषी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। इसी अस्पताल में बच्ची का पोस्टमार्टम हुआ।
इस बीच भारतीय जनता पार्टी के लोक सभा चुनाव में उम्मीदवार सी पी राधाकृष्णन और वामपंथी नेताओं समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने अस्पताल पहुंचकर बच्ची की मौत पर शोक व्यक्त किया तथा उसके परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं।
संजय, रवि
वार्ता
image