Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:19 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जले

कोलकाता, 28 मार्च (वार्ता) हुगली के चिनसुरह क्षेत्र के चांदपुर में गुरुवार तड़के घर में आग लग जाने से एक ही परिवार के चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गयी।
मृतकों के पड़ोसियों ने बताया कि सूरत अली शेख के घर में आग लग गयी और तुरंत ही उन्हें, उनकी पत्नी राजीना और दो अवयस्क बेटियों आसियाना और अफरीन को आग की लपटों से बाहर निकाला गया। चारों को तुरंत चिनसुरह इमामाबाद अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह आग की घटना थी अथवा किसी ने आग लगाई है। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने इस बात से भी इन्कार नहीं किया है कि यह घटना आत्महत्या भी हो सकती है। सूरत अली आम का व्यापारी था। हाल ही ओलावृष्टि से आम के पेड़ों पर आये बौर को हुए नुकसान से वह डिप्रेशन में था।
मिश्रा.श्रवण
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image