Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दुर्गेश लाल अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल

देहरादून 29 मार्च(वार्ता) उत्तराखंड के टिहरी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत रवांई जौनसार की प्रमुख सामाजिक संस्था रवांई एकता मंच के संयोजक दुर्गेश लाल अपने समर्थकों सहित शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गये।
पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल ने श्री लाल और उनके समर्थकों का प्रदेश मुख्यालय में स्वागत किया। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में उत्तराखंड में 11 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिये सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिये भाजपा और कांग्रेस दोनों प्रमुख दलों में एक दूसरे के समर्थकों को शामिल करने की होड़ लगी हुई है।
श्री बंसल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त करने के साथ-साथ लोगों का भाजपा से जुड़ने का सिलसिला जारी है।
इस अवसर पर प्रदेश सरकार में मंत्री धन सिंह रावत, प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति गैरोला, मेयर सुनील उनियाल, विधायक विनोद चमोली, हरबंस कपूर, सहदेव पुंडीर, गणेश जोशी के अतिरिक्त महानगर अध्यक्ष विनय गोयल, अनिल गोयल, कैलाश पंत, विरेंद्र बिष्ट प्रदेश प्रवक्ता, सह प्रभारी शादाब शम्स सहित कई वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल रहे।
उल्लेखनीय है कि दुर्गेश लाल पुरोला विधानसभा से 2017 में चुनाव लड़ चुके हैं। विधानसभा चुनाव में श्री लाल ने 14000 मत प्राप्त किए थे। उन्हें रवाई क्षेत्र में युवाओं का भारी समर्थन प्राप्त है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
शाह ओडिशा में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे

शाह ओडिशा में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे

22 Apr 2024 | 9:36 PM

भुवनेश्वर, 22 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 अप्रैल को पश्चिमी ओडिशा के सोनपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। इस दिन राज्य की चार लोकसभा सीटों और 28 विधानसभा सीटों के लिए पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन बंद होंगे।

see more..
image