Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी पांच अप्रैल को देहरादून में जनसभा को संबोधित करेंगे

देहरादून 30 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पांच अप्रैल को यहां जनसभा को संबोधित करेंगे। राज्य में
11 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने स्टार प्रचारकों के धुआंधार कार्यक्रम तय कर दिए हैं। एक से आठ अप्रैल तक राज्यभर में जगह-जगह राष्ट्रीय नेताओं की सभाएं निर्धारित की गई हैं। श्री मोदी के अलावा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन अलग-अलग तिथियों पर सभाओं को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव के एलान के बाद प्रधानमंत्री की पांच अप्रैल को उत्तराखंड में दूसरी जनसभा होगी। इससे पहले 28 मार्च को वह रुद्रपुर में सभा कर चुके हैं।
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ. देवेंद्र भसीन के मुताबिक परेड मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री की सभा की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। श्री मोदी दोपहर 12 बजे सभा को संबोधित करेंगे। डॉ. भसीन ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन अप्रैल को उत्तरकाशी और आठ अप्रैल को हल्द्वानी में सभाओं को संबोधित करेंगे।
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह एक अप्रैल को उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं और इस दिन उनका पिथौरागढ़, गोपेश्वर, कोटद्वार और झबरेड़ा में सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन तीन अप्रैल को सहसपुर, धर्मपुर एवं भगवानपुर में सभाओं को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश में अन्य कई स्टार प्रचारक भी आने वाले हैं, जिनके कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।
सं. उप्रेती
वार्ता
image