Saturday, Apr 20 2024 | Time 22:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तृणमुल झूठ में लिप्त है : राहुल सिन्हा

कोलकाता, 31 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने रविवार को कहा कि सत्तारुढ़ तृणमुल कांग्रेस झूठ में लिप्त है और वह उत्तर बंगाल में भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गई है।
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ने तृणमुल पर स्थानीय नेता द्वारा उत्तर बंगाल में झूठा प्रचार करने का आरोप लगाया। श्री राहुल ने कहा, “तृणमुल के लोग स्थानीय लोगों से कह रहे हैं कि अगर राष्ट्रीय नागरिकता संसोधन कानून (एनआरसी) बंगाल में लागू हो गया तो गोरखा लोगों को राज्य से निकाल दिया जाएगा।”
उन्होंने कहा, “मैं गोरखा समुदाय के लोगों से कहना चाहता हूं कि एनआरसी लागू होने के बाद जो भी घुसपैठिया होगा सिर्फ उसको ही राज्य और देश से बाहर निकाला जाएगा।”
श्री सिन्हा ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार नागरिकता बिल इसलिए लाना चाहती है क्योंकि वह चाहती है कि हिंदू, बौद्ध और सिख के पास भारत की नागरिकता रहे।
उन्होंने कहा, “गोरखा ज्यादातर हिंदू या बौद्ध होते हैं इसलिए उनकी नागरिकता को लेकर किसी तरह का संदेह नहीं है।”
शोभित
वार्ता
More News
कर्नाटक सरकार खतरनाक मानसिकता को बढ़ावा दे रही है: मोदी

कर्नाटक सरकार खतरनाक मानसिकता को बढ़ावा दे रही है: मोदी

20 Apr 2024 | 9:25 PM

बेंगलुरु, 20 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक और राज्य की राजधानी बेंगलुरु में बिगड़ती सुरक्षा स्थिति पर ‘गंभीर चिंता’ व्यक्त करते हुये कांग्रेस सरकार पर खतरनाक मानसिकता को बढ़ावा देने का शनिवार को आरोप लगाया।

see more..
image