Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बिलासपुर के विकास में राजग सरकार का अहम योगदान. साव

बिलासपुर 01 अप्रैल(वार्ता) छत्तीसगढ़ की बिलासपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार अरुण साव ने दावा किया बिलासपुर के विकास में भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) सरकार का अहम योगदान रहा है और रेलवे जोन ,उच्च न्यायालय ,राष्ट्रीय ताप विद्युत संयंत्र की स्थापना इसी सरकार की देन है।
श्री साव ने सोमवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बिलासपुर में वाणिज्यिक हवाई सेवा के लिए प्रक्रिया प्रक्रिया अपने अंतिम चरण में है और शीघ्र ही इसकी शुरुआत हो जायेगी। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में भी बिलासपुर के लिए कुछ काम किये गये हैं , लेकिन बड़ी उपलब्धियां भाजपा सरकार की देन है।
उन्होंने श्री नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने का दावा किया और कहा कि आम लोगों के मन-मस्तिष्क में यह धारणा बन चुकी है कि श्री मोदी के नेतृत्व में ही देश आगे बढ़ सकता है।
भाजपा सरकार की तमाम उपलब्धियों के दावों के बावजूद प्रदेश में मौजूदा सांसदों का टिकट काटे जाने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने टालने के अंदाज में कहा कि भाजपा के लाखों निष्ठावान कार्यकर्ता हैं और पार्टी जिसे और जो भी जिम्मेदारी सौंपती है , उसका निर्वहन किया जाता है।
चुनाव में नया चेहरा होने तथा आम जनता के बीच पहचान न होने संबंधी सवाल के जवाब में भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि विधानसभा चुनाव स्थानीय अथवा प्रदेश स्तर के मुद्दों को लेकर लड़ा जाता है , जबकि लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय मुद्दे अहम.होते है । इसलिए यह चुनाव विकास और श्री मोदी के चेहरे को सामने रखकर लड़ा जायेगा।
इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि पहली बार चुनाव लड़ने वालों के समक्ष यही स्थिति रहती है।
टंडन जितेन्द्र
वार्ता
image