Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:42 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जनसेवा पार्टी का भारतीय जनता पार्टी में विलय

देहरादून 01 अप्रैल (वार्ता) जनसेवा पार्टी का सोमवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय में विधिवत रूप से विलय हो गया।
भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल ने जगराम सिंह (सेवानिवृत्त) पुलिस उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष संस्थापक जनसेवा पार्टी का भाजपा में समर्थकों सहित स्वागत किया।
श्री बंसल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय नेता थावर चंद गहलोत सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री केन्द्र सरकार के नेतृत्व में दलित समाज के लोग निरंतर आगे बढ़कर अपने सामाजिक अधिकारों को प्राप्त कर रहे हैं और राज्य में भी मुख्यमंत्री ने प्रदेश की समस्त मलिन बस्तियों को अध्यादेश लाकर बचाने का सराहनीय कार्य किया गया है।
कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस तथा अन्य पार्टियां दलितों को बहला-फुसलाकर उनको गुमराह कर वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल कर रही हैं जबकि भाजपा समाज के सभी वर्गों एवं जातियों को समभाव से देखती है और सभी के विकास के लिए कार्य करती है।
श्री जगराम सिंह ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी द्वारा भारत रत्न डॉ. भीमराव अंबेडकर से जुड़े स्थलों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित करने उनके नाम पर डाक टिकट जारी करने तथा सिक्के जारी करने के साथ-साथ अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम को मूल रूप से लागू करने तथा अनेकों ऐसी जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हैं और इन्हीं कार्यों को देखते हुए उन्होंने भाजपा में विलय का निर्णय लिया है।
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति गैरोला, मेयर सुनील उनियाल गामा, महानगर अध्यक्ष विनय गोयल, भगवत प्रसाद मकवाना, विनय रोहिल्ला, कैलाश पंत, भाजपा अनुसूचित मोर्चा के महानगर अध्यक्ष रविंद्र बाल्मीकि, जयपाल बाल्मीकि तथा मीडिया टीम के राजीव उनियाल सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता एवं सैकड़ों जनसेवा पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image