Friday, Apr 26 2024 | Time 01:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आयकर अधिकारी के घर सीबीआई छापे में 1.35 करोड़ बरामद

बेंगलुरु 04 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियों ने गुरुवार को आयकर विभाग के एक अधिकारी के घर पर छापा मारकर 1.35 करोड़ रुपये नकद, कई आपत्तिजनक दस्तावेज, मोबाइल फोन, पेन ड्राइव और निवेश से संबंधित दस्तावेज बरामद किये।
यहां जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक सीबीआई ने एक निजी कंपनी के प्रबंध निदेशक की शिकायत के आधार पर बुधवार को जाल बिछाकर एच आर नागेश और एक अन्य आयकर अधिकारी नरेंद्र सिंह को रंगे हाथ गिरफ्तार किया। नागेश और नरेंद्र ने शिकायतकर्ता से आयकर से संबंधित एक मामले को रफा-दफा करने के लिए 14 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी।
यह मामला आयकर विभाग के छह मार्च को शिकायतकर्ता के कार्यालय पर मारे गये छापे से जुड़ा था। दोनों आयकर अधिकारियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी गयी है। दोनों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
यामिनी जितेन्द्र
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image