Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


विप्लव ने कांग्रेस पर लगाया लोगों को मुर्ख बनाने का आरोप

अगरतला, 05 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा के मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव ने शुक्रवार को कांग्रेस पर आम लोगों का वोट हासिल करने के लिए उन्हें झूठे आश्वासन देकर मूर्ख बनाने का आरोप लगाया।
श्री देव ने पश्चिम त्रिपुरा से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार प्रतिभा भौमिक के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता में वापस नहीं आते हैं तो त्रिपुरा को आदर्श बनाने का मिशन प्रभावित होगा। उन्होंने कहा, “श्री मोदी ने त्रिपुरा को आदर्श बनाने का वादा किया था। अगर उन्हें दोबारा सत्ता में नहीं लाया जाता है तो यह वादा एक सपना ही रह जाएगा।”
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने स्वतंत्रता के बाद सबसे अधिक समय तक देश पर शासन किया है लेकिन वह लोगों की न्यूनतम आकांक्षाओं को भी पूरा करने में विफल रही है। कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार ने देश को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया। उनके शासन में बेरोजगारी और उच्च मुद्रास्फीति की स्थिति बनी रही एवं विकास दर में भी भारी गिरावट हुई।
मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत में पिछले पांच वर्षों में व्यापक स्तर पर आर्थिक विकास हुआ है और देश के कमजोर वर्ग के लोगों के लिए 200 से अधिक योजनाएं शुरू की गई है। मोदी के शासन में भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद का एक भी मामला सामने नहीं आया है।
प्रियंका, यामिनी
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image