Friday, Mar 29 2024 | Time 15:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


यूडीएफ उम्मीदवार को दिल का दौरा, हालत स्थिर

कोच्चि, 05 अप्रैल (वार्ता) केरल में चलाक्कुडी लोकसभा सीट से कांग्रेस नीत संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) के उम्मीदवार बेन्नी बेहानन को शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ा हालांकि उनकी हालत स्थिर है।
पार्टी सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि श्री बेहानन को उनके आवास पर तड़के दिल का दौरा पड़ा जिसके तत्काल बाद उन्हें कक्कानाड स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। उनकी हालत स्थिर बतायी गयी है तथा वह अगले 48 घंटों तक डॉक्टरों की निगरानी में हैं।
सड़सठ वर्षीय श्री बेहानन वर्तमान में यूडीएफ के संयोजक हैं। चलाक्कुडी लोकसभा सीट पर उन्होंने वाम लोकतांत्रिक मोर्चे के उम्मीदवार मशहूर मलयालम अभिनेता एवं मौजूदा सांसद इन्नोसेंट तथा भारतीय जनता पार्टी के एक एन. राधाकृष्णन के समक्ष चुनौती पेश की है। गुरुवार को दिन भर चुनाव प्रचार के बाद रात में वह घर लौटे थे।
टंडन.श्रवण
वार्ता
More News
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

29 Mar 2024 | 3:32 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने विश्वास जताया है कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ साझीदारी में 370 और 400 सीटें हासिल करेगी।

see more..
image