Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:42 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ओडिशा में सड़क हादसे में दंपती समेत चार की मौत

बालासोर 07 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा के बस्ता इलाके में कुंदापुर के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 60 पर एक ट्रक के साथ कार की टक्कर में एक दंपती समेत चार लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गये।
पुलिस के मुताबिक यह हादसा कल देर रात हुआ। इस हादसे में जलेश्वर के पैकासिधा गांव के निवासी तूफानी राणा और उनकी पत्नी कल्पना राणा, चुरामारा गांव के सुभीरंजन परिदा तथा चालक रवि राणा की मौत हो गयी।
दो नाबालिगों समेत सभी घायलों को जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में तीनों की हालत बिगड़ने पर उन्हें कटक स्थित एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रैफर कर दिया गया।
यह दुर्घटना उस समय हुई जब दो परिवारों के सदस्य पुरी स्थित अहरी जगन्नाथ मंदिर में भगवान के दर्शन करने के बाद अपने घरों की ओर लौट रहे थे। चुरामारा और पैकासिधा गांवों के निवासी दोनों परिवारों के सात सदस्य जब लौट रहे थे तो देर रात दो से ढाई के बीच यह हादसा हुआ।
घटना के सही कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन आशंका व्यक्त की जा रही है कि कार सड़क किनारे लॉरी से टकराने के बाद कार पलट गई जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
एक अन्य दुर्घटना में रविवार को ज्योति अस्पताल के निकट तेज गति से आ रही लॉरी से सीधी टक्कर में एक मोटरसाईकिल सवार की मौत हो गई। वह मुख्यालय अस्पताल की डायलिसिस इकाई में काम करता था और वह बालासोर शहर से कुरुदा की ओर जा रहा था।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
image