Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुड्डुचेरी में चुनाव निरीक्षण दल ने कार से 10 लाख रुपये जब्त किये

पुड्डुचेरी ,11 अप्रैल (वार्ता) चुनाव आयोग निरीक्षण दल ने बुधवार रात एक कार से 10 लाख रुपये जब्त किये है और माना जा रहा है कि यह धनराशि मतदाताओं को दी जानी थी।
यह कार वेल्लुपुरम से पुड्डुचेरी आ रही थी और इसी दौरान निरीक्षण दल ने रोककर जांच करने के बाद यह नगदी जब्त की।
उप जिला निर्वाचन अधिकारी एस शक्ती वेलु के अनुसार गुरुवार को निरीक्षण दल अरीयूर गांव में जांच के लिए वाहनों को रोक रहे थे और इस दौरान एक कार की तलाशी लेने पर 10 लाख रुपये बरामद हुए।
उसके पास रुपये से संबंधी दस्तावेज नहीं थे और पुलिस ने जब्त नगदी को आयकर विभाग के अधिकारियों को सौंप दिया कर वाहन को जब्त कर लिया ।
श्री वेलु ने कहा कि अब तक चुनाव निरीक्षण दल ने तीन करोड़ रुपये से अधिक की नकदी जब्त की है लेकिन उचित दस्तावेज मुहैया कराये जाने के बाद 2.6 करोड़ रुपये की राशि लौटा दी गई हैं। सी- विजिल ऐप पर 1816 शिकायतें मिली हैं। उन्होंने कहा कि 80 प्रतिशत शिकायतों का निपटारा कर दिया गया है।
राम जितेन्द्र
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image