Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:05 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मध्य क्षेत्र के आईजी भाजपा नेता की हत्या की जांच करेंगे

भुवनेश्वर,15 अप्रैल (वार्ता) मध्य क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) सौमेंद्र प्रियदर्शी ओडिशा के खोरधा में पिछली रात हुई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मांगुली जेना की हत्या की जांच करेंगे।
ओडिशा के प्रभारी डीजीपी बी. के. शर्मा ने बताया कि श्री प्रियदर्शी इस मामले की जांच करेंगे। अपराध शाखा पूछताछ के सिलसिले में सोमवार को खोरधा पहुंचेगी।
श्री प्रियदर्शी ने कहा कि मामले की जांच के लिए चार पुलिस टीम गठित की गयी हैं। उन्होंने भरोसा दिलाया कि अपराधी जल्द से जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उन्होंने कहा कि खोरधा से भाजपा के प्रत्याशी को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी तथा सभी उम्मीदवारों की सुरक्षा में दो पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे। अगर उम्मीदवार चाहेंगे तो अन्य पार्टियों के उम्मीदवारों को भी सुरक्षा दी जाएगी।
रिपोर्ट के मुताबिक खुरधा के नबीना बाग में पार्टी दफ्तर के पास दो स्कूटी सवार बदमाशों ने खुरधा भाजपा मंडल अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हमले के वक्त वह खोरधा विधानसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार के सी खंडायात्रे से चर्चा कर रहे थे।
भाजपा ने हत्या के विरोध में आज सुबह आठ बजे से दोपहर बाद दो बजे तक खोरधा बंद का आह्वान किया और भाजपा नेताओं ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर खोरधा पुलिस थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।
शोभित.श्रवण
वार्ता
image