Friday, Apr 19 2024 | Time 07:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुलिस ने युवक की हत्या के आरोपियों को किया गिरफ्तार

नैनीताल 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिला पुलिस ने एक युवक की हत्या के दो आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि हत्या में शामिल तीसरे नाबालिग की भी पहचान कर ली गयी है। उसे शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।
द्वाराहाट थाना के प्रभारी भूपेन्द्र सिंह बृजपाल के मुताबिक गोवा के एक होटल में काम करने वाला भीम सिंह (31) एक माह पहले से अपने पैतृक गांव बासुलीसेरा छुट्टी में आया हुआ था। वह दो दिन पहले अपने मौसेरा भाई के विवाह समारोह में शामिल होने के लिये बिन्ता गांव गया था। वहां डीजे को बजाने को लेकर उसका गांव के कुछ युवकों से कथित रूप से विवाद हो गया था।
श्री सिंह ने बताया कि जब भीम सिंह अपने पैतृक गांव वापस लौट रहा था तो तीन युवकों नीरज उर्फ कानू कैड़ा, राकेश सिंह कैड़ा और एक सत्रह वर्षीय नाबालिग ने उस पर हमला कर दिया। हमलावरों ने पीड़िता को इतना मारा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। लोगों में रोष फैल गया। लोग हत्यारों को पकड़ने की मांग करने लगे।
थाना प्रभारी ने बताया कि हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्याकांड में एक नाबालिग भी शामिल था और उसकी पहचान कर ली गयी है। उसके खिलाफ भी धारा 302 और 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उसे शनिवार को किशोर अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image