Monday, May 20 2019 | Time 01:03 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सोमालिया में कार बम विस्फोट
  • नागालैंड की एनपीएफ पार्टी मणिपुर सरकार से अलग होगी
राज्य » अन्य राज्य


मां की पिटाई से घायल बेटे की मौत

कोच्चि 19 अप्रैल (वार्ता) केरल मेें कोच्चि के नजदीक अलुवा में मां की पिटाई से बुरी तरह घायल तीन साल के बच्चे की शुक्रवार को मौत हो गयी।
पुलिस ने बताया कि अलुवा के एक निजी अस्पताल में आज सुबह उस बच्चे की मौत हो गयी जिसकी मां ने बुधवार रात बेरहमी से उसकी पिटाई की थी। चिकित्सकों ने बताया कि बच्चे के मस्तिष्क का दायी तरफ का हिस्सा पूरी तरह चोटिल हो गया था। सर्जरी के बाद भी उसकी स्थिति गंभीर बनी रही और आज सुबह उसकी मौत हो गयी।
उन्होंने अाशंका जतायी है कि बच्चे को लकड़ी के किसी चीज से पिटा गया है।
बच्चे को लेकर पिता अस्पताल पहुंचा था और उसने कहा था कि डेस्क के गिरने के कारण उसके बेटे को चोट आयी। चिकित्सकों ने शक होने पर पुलिस को सूचित किया था।
घटना के संबंध में झारखंड की रहने वाली बच्चे की मां को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) का मामला दर्ज किया है और इससे पहले उस पर भारतीय दंड संहिता धारा 307 (हत्या की कोशिश) और किशोर न्याय कानून की धारा 75 (बच्चे के साथ क्रूरता के लिए दंड) के तहत मामला दर्ज किया गया था।
पुलिस बच्चे के जैविक माता-पिता के दृष्टिकोण से भी जांच करेगी।
आशा, नीरज
वार्ता
More News
प्रकृति, पर्यावरण और पर्यटन मेरा मिशन:  मोदी

प्रकृति, पर्यावरण और पर्यटन मेरा मिशन: मोदी

19 May 2019 | 3:12 PM

केदारनाथ धाम, 19 मई (वार्ता) उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले स्थित भोले बाबा के 11वें ज्योतिलिंग केदारनाथ के दर्शन करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा प्रकृति, पर्यावण और पर्यटन ही मेरा मिशन है।

see more..
image