Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:46 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तीर्थयात्रियों को लेकर जा रहे वाहन में लगी आग, सभी सुरक्षित

देहरादून, 17 मई (वार्ता) उत्तराखंड में चारधामों की यात्रा पर जा रहे पांच परिवारों के सदस्य उस समय बाल-बाल बच गये, जब उनके वाहन में अचानक आग लग गई। वाहन चालक ने समझदारी का परिचय देते हुए वाहन को सड़क किनारे रोककर सभी यात्रियों को सुरक्षित उतारा।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार को ऋषिकेश नियंत्रण कक्ष के माध्यम से थाना रानीपोखरी को सूचना मिली कि थानों रोड, वन विश्राम गृह के पास एक वाहन टेंपो ट्रैवलर संख्या यूके-08पीए-0354 में आग लग गई। मौके पर सम्बन्धित थाने की पुलिस और जौली ग्रांट एयरपोर्ट से वीवीआईपी ड्यूटी पर तैनात दमकल कर्मियों ने टेंपो ट्रैवलर में लगी आग को समय रहते बुझाया।
उक्त वाहन टेंपो ट्रेवलर रुद्र ट्रैवल एजेंसी, हरिद्वार से चार धाम यात्रा के लिए पांच परिवारों के 12 सदस्यों को लेकर जा रहा था। चालक ने तत्परता से वाहन में आग लगने से पहले ही सभी सवारियों को सुरक्षित उतार लिया, जिससे किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। वाहन चालक द्वारा बताया कि वाहन के इंजन में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गयी। घटना की जांच की जा रही है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image