Friday, Apr 19 2024 | Time 22:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


Elan Group Join Hands with Ajay Devgn's NY Cinemas

चेन्नई 17 मई (वार्ता) ‘हिंदू आतंकवादी’ संबंधी बयान से विवादों में घिरे अभिनेता से नेता बने मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन ने शुक्रवार को कहा कि अगर उन्हें गिरफ्तार किया गया तो तनाव बढ़ेगा।
श्री हासन ने करुर जिले के अरवाकुरिची विधानसभा क्षेत्र से वापसी के बाद यहां हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि बेहतर होगा कि उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाये। उन्होंने कहा कि उन्हें गिरफ्तारी का डर नहीं है लेकिन अगर उन्हें गिरफ्तार किया गया तो तनाव और बढ़ेगा। इसी वजह से वह सलाह दे रहे हैं कि उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाये। उन्होंने कहा कि यह उनकी सलाह है, आग्रह नहीं। एमएनएम नेता पर करुर में जनसभा के दौरान जूते-चप्पल, अंडे और पत्थर फेंके गये।
उन्होंने कहा कि नाथूराम गोडसे को स्वतंत्र भारत का पहला हिंदू आतंकवादी बताने संबंधी बयान उन्हाेंने चेन्नई में लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भी दिया था लेकिन तक कोई विवाद नहीं हुआ। इस बार जानबूझकर इस बयान पर विवाद खड़ा किया गया। उन्होंने कहा, “मैंने जो कहा, उसमें कुछ भी गलत नहीं है। यह पहली बार नहीं है जब हिंदू चरमपंथ के बारे में बाेला गया। इस बारे में वर्षों से बोला जा रहा है।
श्री हासन ने कहा, “हो सकता है कि जो लोग आज आहत महसूस कर रहे हैं, वे उस समय अपनी जीत के प्रति आश्वस्त थे। अब उन्हें लग रहा है कि वे हार रहे हैं लिहाजा इस तरह के मुद्दे उठा रहे हैं। मेरे बयान पर उन लोगों ने विवाद खड़ा किया जिनका आत्मविश्वास डावांडोल हो रहा है और उन्होंने मेरे खिलाफ हिंसक घटनाओं को बढ़ावा दिया है।”

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने क्या उन्होंने गिरफ्तारी के डर से मद्रास उच्च न्यायालय की मदुरै पीठ में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, उन्होंने कहा कि उन्हें गिरफ्तारी का कोई डर नहीं है।
यामिनी जितेन्द्र
वार्ता
More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image