Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:34 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सहयोगियों को पीटने के आरोपी टीएसआर जवानों की तलाश में जुटी पुलिस

अगरतला 22 मई (वार्ता) त्रिपुरा पुलिस ने त्रिपुरा स्टेट रायफल्स (टीएसआर) की 12वीं बटालियन के दो जवानों को बेरहमी से पीटने वाले बल के ही पांच अारोपी जवानों की गिरफ्तारी के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया है।
पुलिस ने यह अभियान पीड़ित जवान भोजवीर सिंह चौहान की शिकायत पर शुरू किया है।
राज्य सरकार पहले ही विपुल रंजन डे (नायब सूबेदार), कमल पॉल (हवलदार), राजू धर (हवलदार), महवर दास (नायक) तथा सत्यव्रत सिन्हा (नायक) को पहले ही निलंबित कर चुकी है। साथ ही राज्य सरकार ने बटालियन के कमांडेंट रति रंजन देवनाथ को भी निलंबित कर दिया है और बिना अनुमति के अगरतला से बाहर जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है।
‘अगरतला गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में उपचार करा रहे जवान चौहान ने तेलियामुरा थाने में मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज करायी थी। श्री चौहान ने अपनी शिकायत में पांच सहयोगियों पर बेरहमी से पीटने और जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया था।
श्री चौहान की शिकायत के बाद जब पुलिस टीएसआर शिविर गयी, तो आरोपी वहां से फरार पाये गये और उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस के अनुसार सभी आरोपी 19 मई की रात शिविर से फरार हो गये थे।
इन सभी पर टीआरएस की 12वीं बटालियन की ‘एमआई रूम’ यूनिट में तैनात मध्य प्रदेश निवासी भोजवीर सिंह चौहान तथा राजस्थान निवास जगदीश चावला को को 12 मई की रात बेरहमी से पीटने का आरोप है।
संतोष जितेन्द्र
वार्ता
image