Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:57 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केदारनाथ में कर्नाटक दम्पति ने विषाक्त पदार्थ पीया, पति की मृत्यु

देहरादून 30 मई (वार्ता) उत्तराखंड स्थित ग्यारहवें ज्योतिंलिंग केदारनाथ की यात्रा पर आए कर्नाटक के एक दम्पति ने होटल के कमरे में विषाक्त पदार्थ पीने के बाद बेहोशी की हालत में मिलने पर उन्हें अस्पताल भर्ती किया गया। जहां डॉक्टरों ने पति को मृत घोषित किया, जबकि पत्नी की स्थिति खतरे से बाहर बतायी।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रामू पुत्र किशोर निवासी बदरावली, जेपीनगर (कर्नाटक) पत्नी रश्मि के साथ बाबा केदार के दर्शनों के लिए आए हुए थे। वह 27 मई को सोनप्रयाग पहुंचे और यहां एक होटल में ठहरे। सुबह काफी देर तक उनके नहीं जागने पर होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया। भीतर से कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा खुलावाया तो दम्पति बेहोशी की हालत में मिले। उनके पास फिनाइल की बोतल पड़ी मिली।
पुलिस के अनुसार दंपती को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोनप्रयाग लाया गया, जहां डॉक्टरों ने रामू को मृत घोषित कर दिया। पत्नी रश्मि का उपचार किया जा रहा है। होश में आने पर रश्मि ने बताया कि संतान न होने की वजह वह दोनों काफी दुखी थे। पति रामू पास की दुकान से फिनाइल खरीद कर लाया था। रात को दोनों ने इसे पी लिया।
पुलिस ने उनके परिजनों को सूचित कर दिया है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image