Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:24 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


वीडियो वायरल होने पर नाबालिग ने की खुदकुशी

भुवनेश्वर 02 जून (वार्ता) ओडिशा में सोशल मीडिया पर फर्जी अश्लील वीडियोे के वायरल होने के कारण मानसिक तनाव के चलते एक नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली है।
पटकुरा थाना के अधिकारी सुजीत प्रधान ने बताया कि मैंट्रिक की परीक्षा देने वाली उस लड़की ने हाल ही में आत्महत्या कर ली।
सूत्रों के मुताबिक पीड़ित किशाेरी अपने दोस्तों के साथ अपने गांव के पास स्थित स्टूडियों में फोटो खिंचवाने गयी थी। फोटोग्राफर अमर दास और उसके सहयोगी रश्मी रंजन मलिक ने वहां उसके फोटो के साथ छेड़छाड़ की। दोनों ने मिलकर उस लड़की के फर्जी अश्लील वीडियो भी बनाये तथा उसके आधार पर किशोरी को ब्लैकमेल भी किया।
जब सोशल मीडिया पर अपने फोटो वायरल होने की खबर मिली तो किशोरी ने 20 मई को खुदकुशी कर ली।
पीड़ित लड़की की मां ने 27 मई को इस संबंध में पटकुरा थाना मेें अमर, रश्मी रंजन, निमा मलिक तथा रंजित मलिक पर लड़की के फोटो के साथ छेड़छाड़ करने तथा इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने तथा उसे ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है।
प्राथमिकी के आधार पर संबंधित थानेे ने चारों युवकों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं तथा पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु की है। पटकुरा पुलिस इन्हें पकड़ने के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है लेकिन इनमे से कोई हाथ नहीं लगा है।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
मोदी को गैर-राजनीतिक हस्तियों, महिलाओं का समर्थन बढ़ा: किशन रेड्डी

मोदी को गैर-राजनीतिक हस्तियों, महिलाओं का समर्थन बढ़ा: किशन रेड्डी

23 Apr 2024 | 9:15 PM

हैदराबाद, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में गैर-राजनीतिक हस्तियों और महिलाओं की बढ़ती भागीदारी पर प्रकाश डाला।

see more..
लोकसभा चुनाव में कोई मोदी लहर नहीं है: सिद्दारमैया

लोकसभा चुनाव में कोई मोदी लहर नहीं है: सिद्दारमैया

23 Apr 2024 | 9:10 PM

बेंगलुरु, 23 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने मंगलवार को कहा कि देश में लोकसभा चुनाव में कोई मोदी नहीं है, यदि कोई लहर है, तो वह कांग्रेस की ‘गारंटी लहर’ है।

see more..
image